नई दिल्ली: किफायती विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने घरेलू परिचालन के 11 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में सस्ते टिकट की पेशकश की है जिसमें सभी करों एवं शुल्कों सहित टिकट के दाम 1,111 रुपए से शुरू हैं। एयरलाइन ने बताया कि इसके तहत उसके नैटवर्क पर 45 घरेलू तथा अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए टिकट 2 से 6 अगस्त के बीच बुक कराए जा सकेंगे। ऑफर ‘पहले आओ, पहले पाओ’ पर आधारित है। इसके तहत बुक कराए गए टिकट नॉन-रिफंडेबल होंगे।

इन मार्गों पर मिलेगा ऑफर
सबसे कम 1,111 रुपए का किराया इंफाल-गुवाहाटी, अगरतला-गुवाहाटी, बागडोगरा-कोलकाता, जम्मू-श्रीनगर, गोवा-बेंगलूरू, पुणे-अहमदाबाद, दिल्ली-जयपुर, चेन्नई-बेंगलूरू, चेन्नई-कोयम्बटूर, चेन्नई-दिल्ली, दिल्ली-अमृतसर, श्रीनगर-चंडीगढ़, श्रीनगर-जम्मू और विशाखपट्टनम-हैदराबाद मार्गों के लिए रखा गया है। सबसे अधिक 10,111 रुपए का किराया चेन्नई-दोहा और दोहा-चेन्नई मार्ग पर है।
PunjabKesari
कतर एयरवेज ने भी दी छूट
कतर की सरकारी विमान सेवा कंपनी कतर एयरवेज ने चुनिंदा कारोबारी तथा छुट्टियों के लिए पसंदीदा गंतव्यों के लिए बिजनैस श्रेणी की टिकटों पर 50 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। एयरलाइन ने बताया कि इस ऑफर के तहत 9 अगस्त तक टिकट बुक कराए जा सकेंगे तथा यात्रा 31 मार्च 2018 तक की जा सकेगी। इसमें हाल ही में उसके नैटवर्क में जुड़े फ्रांस के नीस, आयरलैंड के डबलिन और मैसेडोनिया के स्कोपजे भी शामिल हैं। कंपनी ने बताया कि वह वर्ष 2018 तक अपने नैटवर्क में ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा, थाईलैंड के चियांग माई, ब्राजील के रियो डी जेनेरो, अमरीका के सांन फ्रांसिस्को और चिली के सैंटियागो को भी अपने नैटवर्क में शामिल करेगी।

SHARE