भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज बहादुरगढ़ से अपने हरियाणा दौरे की शुरुआत की. राज्य की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान उनके सिलसिलेवार बैठक करने और मनोहर लाल खट्टर सरकार के कार्यों की समीक्षा करने की उम्मीद है.

शाह रोहतक में रहेंगे क्योंकि भाजपा की निगाहें जिले में राजनीतिक बढ़त हासिल करने की है. इस शहर को सूबे की राजनीति का अहम केंद्र समझा जाता है.

भाजपा प्रमुख का आज सुबह झज्जर जिले के बहादुरगढ़ पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. बहादुरगढ़ को ‘हरियाणा का प्रवेशद्वार’ माना जाता है. शाह के हरियाणा दौरे का कार्यक्रम बहुत व्यस्त रहने वाला है.

बहादुरगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने मंत्रिमंडल के अन्य सहयोगियों रामबिलास शर्मा, कैप्टन अभिमन्यु, कृष्ण लाल पंवार और राज्य भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ शाह की आगवानी की.

शाह को पारंपरिक हरियाणवी ‘पगड़ी’ भेंट की गई. भाजपा अध्यक्ष अपनी इस यात्रा के दौरान राज्य में पार्टी की स्थिति को और मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे.

गौरतलब है कि भाजपा ने राज्य में पहली बार सरकार बनाई है और इसके करीब तीन वर्ष पूरे हो रहे हैं. बराला ने बताया कि शाह भाजपा विधायकों और अन्य के साथ 17 बैठकों के अलावा 27 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

SHARE