र्टिस्ट अपनी कला की वजह से ही पहचाने जाते हैं. जब उनकी कला की बेईज्जती होती है, तो उनका नाराज होना लाजमी है.

कुछ कलाकार इस नाराजगी को छुपाकर आगे बढ़ जाते हैं तो कुछ सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए लोगों को अपनी बात से रूबरू करवाते हैं.

ऐसा ही कुछ कॉमेडियन सुनील पाल ने निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ के फ्लॉप होने पर किया है . सुनील ने उन्हें खरी-खोटी सुनाते हुए एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया.नील ने इस वीडियो में कहा है कि अनीस बज्मी को बहुत घमंड हो गया था और वो आर्टिस्ट्स का अपमान करने लग गए थे. उनके अनुसार अनीस और उनके एक दोस्त मयूर बारोठ ने उन्हें एक कार्यक्रम में लाइव परफॉरमेंस देने का निवेदन किया था. लेकिन इसके बाद अनीस बज्मी ने सुनील को निर्धारित पैसे नहीं दिए.

जब सुनील ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो अनीस ने यह कहते हुए बात को रफा-दफा कर दिया कि यह घर का मामला है और वो आगे भी साथ काम करेंगे.

लेकिन अब सुनील पाल ने चुप्पी तोड़ी है और खुलेआम एक बड़े निर्देशक को खुलकर भला-बुरा कहा है.साथ ही उन्होंने अनीस को सलाह देते हुए कहा कि अगली बार आपको कोई फिल्म हिट करवानी हो तो अपनी नियत साफ रखिएगा.

इस वीडियो पर अभी अनीस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इस आरोप की सच्चाई क्या है यह भी अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. लेकिन किसी भी कलाकार की कला के साथ अन्याय करना किसी दूसरे कलाकार को शोभा नहीं देता.

SHARE