मुंबई का ठगोरा शादी का झांसा देकर एक युवती से पौने दो लाख रुपए और सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गया। आरोपी ने खुद को शिप मैनेजर और पॉश इलाके में बनने वाले मकानों का मालिक बताया।

टीआई ज्योति शर्मा के मुताबिक न्याय नगर निवासी 26 वर्षीय एक युवती ने सेलविना डिकोना निवासी पापर पालधर (मुंबई), स्टेला और विरश के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के मुताबिक एक वर्ष पूर्व उसने शादी डॉट कॉम पर प्रोफाइल अपडेट की थी। इस दौरान सेलविना से परिचय हुआ। आरोपी ने बताया वह उससे शादी के लिए तैयार है। फिर वह मोबाइल पर चेटिंग करने लगा।

उसने अलग-अलग बहाने बनाकर 1.70 लाख रुपए ले लिए। कुछ दिन बाद उसने मुंबई बुलाया और बाहरी क्षेत्र में निर्माणाधीन बंगले दिखाते हुए कहा ये उसके बंगले हैं। कुछ दिन पूर्व वह इंदौर आया और सगाई कर ली। परिजन ने सगाई के दौरान सोने की अंगूठी भी दे दी। आरोपी ने सगाई के बाद संबंध बनाने की कोशिश भी की। पीड़िता के विरोध करने पर सेलविना ने बातचीत बंद कर दी।

परिचितों से पता चला जालसाज है

आरोपी के परिचितों ने बताया कि सेलविना जालसाज है। वह मर्सिडीज कार शोरूम पर नौकरी करने वाली एक युवती से संपर्क में है। उसे भी शादी का झांसा देकर रुपए हड़पने की कोशिश कर रहा है। टीआई के मुताबिक आरोपी और उसके परिजन को नोटिस जारी किए हैं। वसई (मुंबई) पुलिस की मदद से उसकी तलाश जारी है।

SHARE