भिंड। अटेर रोड की ओर से शहर में आ रही शराब से भरी गाड़ी को सीएसपी वीरेंद्र सिंह तोमर ने पीछा कर पकड़ लिया। गाड़ी में फौजी ब्रांड की 32 पेटी शराब भरी थी। सीएसपी ने शराब के साथ गाड़ी जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

घटनाक्रम रविवार रात करीब 10 बजे का है। गाड़ी पकड़ने के बाद सीएसपी मुड़ियाखेड़ा स्थित शराब फैक्टरी गए, लेकिन फैक्टरी का गेट नहीं खुला, जिससे पुलिस यह पड़ताल नहीं कर पाई कि शराब इसी फैक्टरी से निकली है या दूसरी जगह से आई है। पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।

सीएसपी को देख 110 की स्पीड में भगाई गाड़ी

सीएसपी तोमर का कहना है उन्हें रविवार रात सूचना मिली थी कि अटेर रोड की ओर से शहर में अवैध शराब आने वाली है। सीएसपी अपनी गाड़ी में ड्राइवर और गनर के साथ रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग के पास लाइट बंद कर खड़े हो गए। रात करीब 10 बजे अटेर की ओर से गाड़ी क्रमांक एमपी 07 0113 आती नजर आई। सीएसपी को इसी गाड़ी की सूचना मिली थी। रेलवे क्रॉसिंग के पास से सीएसपी ने शराब से भरी गाड़ी का पीछा किया। शराब ले जा रह ड्राइवर ने गाड़ी 110 किमी की रफ्तार से भगाई, लेकिन सीएसपी ने पीछा कर गाड़ी पकड़ ली। गाड़ी में कुल 32 पेटी शराब भरी थी, जिसमें 27 पेटी फौजी ब्रांड क्वार्टर थे और 5 पेटी फौजी ब्रांड बोतल थी। सीएसपी ने गाड़ी चला रहे ड्राइवर गुरुवेंद्र सिंह पुत्र जगदीश सिंह राजावत निवासी बराकलां को गिरफ्तार किया है।

सीएसपी रात में पहुंचे फैक्टरी

सीएसपी वीरेंद्र सिंह तोमर का कहना है उन्हें सूचना मिली थी कि शराब मुड़ियाखेड़ा स्थित शराब फैक्टरी से निकली थी। पड़ताल के लिए सीएसपी रात में ही फैक्टरी पहुंचे, लेकिन यहां गेट नहीं खुला। सीएसपी का कहना है उन्होंने गनर को फैक्टरी के गेट पर चढ़ाया तो गनर ने बताया कि अंदर से बड़ा ताला गेट पर जड़ा हुआ है। इसके बाद सीएसपी वापस लौट आए। सीएसपी का कहना है कि वे सोमवार को हाईकोर्ट आए हैं। वापस आकर इसकी पड़ताल करेंगे कि शराब कहां से आई है।

SHARE